अयोध्या में ‘शबरी रसोई’ का यह बिल हुआ वायरल…एक कप चाय की कीमत ने उड़ाए होश

अयोध्या में भगवान श्री राम की मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भारी संख्या में राम भक्त दर्शन करने पहुंत रहे है। ऐसे में प्रशासन ने सुविधा के लिए अब भगवान 15 घंटे दर्शन देंगे। सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक रामलला भक्तों को दर्शन देंगे।

 ऐसे में सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीर और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिन्हें देख लगता है कि लाखों की भीड़ अयोध्या पहुंच रही है।  ऐसे में X पर एक यूजर्स ने अयोध्या के टेढ़ी बाजार चौराहे पर बने मल्टीलेवल कॉम्प्लेक्स में बने रेस्टोरेंट ‘शबरी रसोई’ के बिल की तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देख हर कोई हैरान है।

दरअसल, यहां एक कप चाय की कीमत ₹55 और टोस्ट की कीमत ₹65 लगाई गई है। जिसको लेकर के यूजर्स ने कहा कि ‘राम नाम की लूट है।’ यूजर ने जैसे ही बिल की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की। इस पर लोगों की तरह-तरह प्रतिक्रिया आने लगीं।

दरअसल, यह तस्वीर X की साइट पर पोस्ट की गई है जिसके कैप्शन में यह दावा किया है कि अयोध्या के शबरी रसोई में 55 रुपए की एक चाय 65 रुपए का एक टोस्ट की कीमत है। इस पर कमेंट करते हुए यूजर ने आगे लिखा है कि राम नाम की लूट है।

एक शख्स ने लिखा कि तो ऐसे जगह क्यों जाते हो? तुम्हें पकड़ के तो कोई ले नहीं गया होगा। वही दूसरे शख्स ने लिखा कि वहाँ भंडारे भी चलते हैं, मुफ़्त में खाने को मिलेगा। सड़क पर बहुत से टी स्टाल हैं 10 रुपये की चाय मिलती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.