गिरफ्तार हो सकते हैं अरविंद केजरीवाल, सरकार को गिराने के लिए बीजेपी ने 7 MLA को दिया 25 करोड़ का ऑफर: आतिशी

 दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हो सकते हैं। और बीजेपी आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराना चाहती है जिसके लिए उन्होंने हमारे 7 विधायकों को एक डील ऑफर की गई है।

वहीं CM अरविंद केजरीवाल ने भी एक ट्वीट कर कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों को भाजपा की तरफ से 25-25 करोड़ ऑफर किया गया है।  केजरीवाल ने ट्विट कर कहा- पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा है – “कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे। उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे। 21 MLAs से बात हो गयी है। औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे…

  बीजेपी द्वारा आप नेताओं से संपर्क करने के आरोपों पर मंत्री आतिशी का कहना है, “बीजेपी ने ‘ऑपरेशन लोटस 2.0’ शुरू कर दिया है, और दिल्ली में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. बीजेपी ने आप के 7 विधायकों से संपर्क किया है और बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद आप विधायकों में फूट पड़ जाएगी। वे हमारे 21 विधायकों के संपर्क में हैं, जिनका इस्तेमाल करके हमारा लक्ष्य दिल्ली सरकार को गिराना है। उन 7 विधायकों को 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। प्रत्येक… ऑपरेशन लोटस उन राज्यों में सत्ता में आने के लिए भाजपा द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति है, जहां वे लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित नहीं हैं… महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश और मध्य प्रदेश इसके उदाहरण हैं…”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.