भीषण कड़ाके की ठंड में दिल्ली के काली घाट से पॉलिथीन बैग में लिपटा मिला नवजात का शव

नई दिल्ली:  दिल्ली के काली घाट इलाके में एक नवजात शिशु का शव मिला। पुलिस ने बताया कि शव पॉलिथीन बैग में लपेटा हुआ था। पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी जिसमें शव के बारे में जानकारी दी गई थी.

शव को मोर्चरी भेजा गया
पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच के लिए तुरंत एक टीम उत्तरी दिल्ली के काली घाट पर भेजी। टीम ने शव को ढूंढकर मुर्दाघर भेज दिया और पूरे इलाके का गहनता से निरीक्षण भी किया.

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, वे सभी कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं। अभी तक अस्पताल से बच्चे का शव लेने के लिए कोई भी आगे नहीं आया है।

अतीत में भी ऐसी ही घटनाएं
पिछले साल नवंबर में सामने आए ऐसे ही एक मामले में हरियाणा के फरीदाबाद से एक 3 साल की बच्ची का शव बरामद किया गया था. शव को इसी तरह पॉलिथीन में लपेट कर वॉशरूम में फेंक दिया गया था.

इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया था, जिसकी पहचान जितेंद्र के रूप में हुई है. उस पर लड़की की हत्या करने और फिर शव को अपने पड़ोसी के शौचालय में छिपाने का आरोप था। उस समय पुलिस ने कहा था कि उस व्यक्ति का घर उसके पड़ोसी के घर से जुड़ा हुआ था और उसने इसका फायदा उठाया और शव को छिपा दिया। हत्या कैसे हुई इस पर बात करते हुए पुलिस ने बताया कि लड़की पर किसी धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.