मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार का हुआ एक्सीडेंट, सिर में लगी चोट… सामने आई हादसे की VIDEO

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार दुर्घटना का शिकार हुई है। यह हादसा बर्दवान में हुआ है और इसमें सीएम ममता बनर्जी के सिर पर चोट लगी है। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कार मुख्यमंत्री के काफिले में घुस गई। काफिले में अचानक कार घुसने के कारण ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई। इसकी वजह से ममता बनर्जी को सिर पर चोट लगी है। खबरों की मानें तो चोट मामूली सी है, गंभीर नहीं है।

सूत्रों के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी सड़क मार्ग से बर्दवान से कोलकाता लौट रहीं थी। इस दौरान सीएम के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई, उनके कार ड्राइवर ने तुरंत ही ब्रेक लगा दी। ममता बनर्जी कार में आगे ड्राइवर के बगल में बैठी थी और उनका माथा सामने शीरे से टकरा गया। राहत की बात यह हैकि ममता बनर्जी को गंभीर चोट नहीं लगी है। मुख्यमंत्री एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के लिए पूर्वी बर्धमान गई थीं। हादसे के बाद अब मुख्यमंत्री को कोलकाता लाया जा रहा है जहां डॉक्टर उनका इलाज करेंगे।

विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) को बड़ा झटका देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को घोषणा की कि उनकी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव राज्य में अकेले लड़ने का फैसला किया है। बनर्जी ने कांग्रेस और टीएमसी के बीच सीटों के बंटवारे पर चल रहे टकराव के बीच कहा, ‘‘मैंने उन्हें (कांग्रेस) सीटों के बंटवारे पर एक प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने शुरू में ही इसे नकार दिया। हमारी पार्टी ने अब बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है।” मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने राज्य में सीटों के बंटवारे पर कांग्रेस में किसी से बात नहीं की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.