गली में टहल रही 2 साल की बच्चे पर कुत्ते ने किया हमला, मां ने जबड़े से खींच बचाई जान

दिल्ली में एक बच्ची के ऊपर कुत्ते का घातक अटैक देखने को मिला। जिसका एक सीसीटीवी फूटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दिल्ली के विश्वास नगर में अचानक गली में मां के साथ टहल रही  दो-वर्षीय बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया।  वहीं बहादुर मां ने हिम्मत करके बच्चे कुत्ते के जबड़े से निकाल उसकी जान बचाई।   इस दौरान कुछ और लोग मदद को आये तो एक कुत्ते को पीछे हटाया कि फिर से दूसरे कुत्ते ने हमला कर दिया. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गयी.

बता दें कि दिल्ली में पिछले 1 साल में  कुत्तों का आतंक बढ़ गया है. 2023 के अगस्त महीने में वसंतकुंज में दो सगे भाइयों की मौत आवारा कुत्तों के काटने से हो गई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा कि एक मां अपने बच्चों के साथ कहीं जाती है कि बीच में अचानक एक कुत्ता दौड़ कर मां की गोद में बच्चे पर हमला कर देता है और उसे नोंचने की कोशिश करता है। इतने में मां गिर जाती है और कुत्ता थोड़ी दूर जाकर फिर से मां -बच्चे पर हमला कर देता है लेकिन मां अपने बच्चे के लिए अपनी जान दांव पर लगा देतीहै और उस कुत्ते को दूर करती है। घटना पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर इलाके की बताई जा रही है। इस वीडियो पर लोगों के भी तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘बहुत बुरा ऐसे मामलो में कुत्तों के मालिको पर मामला दर्ज होना चाहिए.’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘कुत्ते पालने वालों पर कुत्ता काटने पर कुत्ते के मालिक पर भारी जुर्माना होना चाहिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.