राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर SpiceJet का धमाकेदार ऑफर, ₹1622 में करें अयोध्या की हवाई यात्रा

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर पूरा देश भक्तिमय है। अब हर कोई भगवान राम के दर्शन को आतुर है। इस मौके को भुनाने के लिए देश सभी एयरलाइन अपने-अपने तरीके से जुटी हुई है। कई तरह के ऑफर भी निकाल रही है। अब एयरलाइन ने लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए सस्ते में अयोध्या पहुंचाने का ऑफर दिया है। ये ऑफर स्पाइसजेट की ओर से आया है। कंपनी मात्र 1622 रुपए में अयोध्या में पहुंचाने का ऑफर दे रही है। टिकटों की सेल आज यानी 22 जनवरी से शुरू हो चुकी है जोकि करीब एक हफ्ता यानी 28 जनवरी तक जारी रहेगी। इस ऑफर के तहत ट्रैवल पीरियड 22 जनवरी से लेकर 30 सितंबर तक का रखा गया है। इसका मतलब है कि आप 22 से 28 जनवरी तक इस ट्रैवल पीरियड के बीच में कभी के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

दे रही है डिस्काउंट

एयरलाइन 30 फीसदी का डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। इस ऑफर को मुंबई-गोवा, दिल्ली-जयपुर और गुवाहाटी-बागडोगरा जैसे पॉपुलर डोमेस्टिक रूट्स पर भी अप्लाई किया जा सकेगा। एयरलाइन ने एक फरवरी से ही देश के कई शहरों से अयोध्या के लिए फ्लाइट्स शुरू करने का निर्णय लिया है। कंपनी चेन्नई, अहमदाबाद, जयपुर, पटना, दरभंगा, दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु जैसे शहरों से अयोध्या के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने की प्लानिंग की है।

PunjabKesari

डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए वैलिड

स्पाइसजेट के अनुसार इस ऑफर का फायदा लेने के लिए 22 से 28 जनवरी तक टिकट की जा सकती है। यह ऑफर 22 जनवरी से 30 सितंबर, 2024 तक के ट्रैवल के लिए नॉन-स्टॉप डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए वैलिड है। 23 जनवरी से राम मंदिर आम लोगों के ओपन हो जाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि रोज दो से 3 लाख लोग अयोध्या पहुंच सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को अयोध्या में महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.