दुर्लभ हत्याकांड के आरोपित पर चलाई थीं गोलियां, चार बदमाश गिरफ्तार

उज्जैन। नानाखेड़ा थाने के समीप 5 दिसंबर 2023 की शाम को दुर्लभ कश्यप हत्याकांड के आरोपित शाहनावाज की कार पर बदमाशों ने गोलियां चलाई थी। पुलिस ने 11 आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था। बुधवार को पुलिस ने मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों को कोर्ट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पुलिस पूर्व में छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

आरोपित गवाही देने कोर्ट गया था

बता दें कि दुर्लभ कश्यप हत्याकांड का आरोपित शाहनवाज पुत्र शब्बीर हुसैन निवासी हेलावाड़ी 5 दिसंबर 2023 को नीलगंगा थाना क्षेत्र में वर्ष 2019 में हुई मारपीट के मामले में गवाही देने के लिए कोर्ट गया था। जहां कोर्ट परिसर में उसे अभिषेक वाल्मिकी व एक अन्य ने घेर लिया और जान से मारने की धमकी दी थी।

लौटने के बाद फायरिंग

कोर्ट में गवाही देकर शाहनवाज अपने साले रमीज, दोस्त जावेद व भाई शादाब व जाहिद के साथ कार क्रमांक एमपी 13 सीसी 3007 से घर लौट रहा था। कार जैसे ही नानाखेड़ा थाने के समीप पहुंची तो कुछ बदमाश बाइक से आए और कार रोक ली और उसी दौरान एक बदमाश ने पिस्टल से गोलियां चलाना शुरू कर दी।

एक गोली कार की खिड़की के ऊपर लग गई और दूसरी से कार की खिड़की का कांच फूट गया था। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस ने मामले में आरोपित शालू बना, अभिषेक शर्मा, अभिषेक वाल्मिकी, रोशन शर्मा को बुधवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था।

सभी को कोर्ट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पुलिस पूर्व में पीयूष रघुवंशी, बाबू, सचिन, साजन, शुभम और सूर्या को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। एक आरोपित नीलू संगत की तलाश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.