भाई अरबाज की शादी में जमकर नाचे सलमान खान, भाभी जान के साथ किया ऐसा डांस

इंदौर। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान बीते दिन दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे हैं। अरबाज ने शूरा खान के साथ 24 दिसंबर को अर्पिता खान के घर पर निकाह किया। अरबाज की निकाह सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। अब सोशल मीडिया पर इस शादी की फोटोज और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में सलमान खान अपने भाई की शादी को जमकर एंजॉय करते दिख रहे हैं। अरबाज खान की उम्र 56 साल है। उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह किया है।

सलमान ने किया खूब एंजॉय

निकाह की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। इन फोटोज को अरबाज खान ने खुद शेयर किया है। साथ ही सभी को प्यार और आशीर्वाद देने के शुक्रिया कहा है। अब उनके निकाह की अनसीन तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अरबाज की शादी में रवीना टंडन, रितेश देशमुख, जेनेलिया समेत कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इतना ही नहीं, सलमान खान ने अपनी भाई की शादी में जमकर डांस किया। सलमान ने दिल दियां गल्लां पर अपनी भाभी शूरा, अरहान और बाकी लोगों के साथ डांस किया। भाभी जान के साथ सलमान का डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

शादी के 19 साल बाद लिया था तलाक

बता दें कि अरबाज खान ने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा के साथ शादी की थी। शादी के करीब 19 साल बाद कपल अलग हो गए और उन्होंने तलाक ले लिया। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज का नाम जाॅर्जिया एंड्रियानी के साथ जुड़ा था। लंबे समय तक डेटिंग के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। जाॅर्जिया के बाद अरबाज ने शूरा को डेट किया और अब शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल की दोस्ती एक फिल्म के सेट पर हुई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.