सिनेमाघरों में दिखा ‘डंकी’ का बुखार, शाहरुख के प्रशंसकों ने ढोल नगाड़ों के साथ मनाया जश्न

नयी दिल्ली: शाहरुख खान की ‘डंकी’ आज 21 दिसंबर को काफी धूमधाम के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जहां किंग खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक सुबह-सुबह सिनेमाघरों में उमड़ पड़े, वहीं पूरे सिनेमा हॉल में जश्न के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई हैं। आतिशबाजी से लेकर ढोल की थाप पर नाचते प्रशंसक और भी बहुत कुछ, प्रशंसकों के बीच उत्साह अपराजेय था।

इस बीच, डंकी की रिलीज देश में बहुप्रतीक्षित बॉक्स ऑफिस टकराव की शुरुआत का भी प्रतीक है, जिसमें एसआरके की फिल्म प्रशांत नील की प्रभास-स्टारर सालार: भाग 1 – सीजफायर के साथ टकराएगी। जहां एक कॉमेडी-ड्रामा डंकी ने पहले ही एडवांस बुकिंग से 11.46 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, वहीं सालार का पहले दिन का कारोबार प्री-सेल्स के साथ 18.54 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है, जैसा कि इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट है। सालार के विपरीत, जिसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है, डंकी केवल हिंदी में उपलब्ध है।
डंकी की रिलीज से पहले, शाहरुख खान को हाल ही में दुबई में फिल्म का प्रचार करते देखा गया था। सोशल मीडिया पर एसआरके के फैन क्लबों पर सामने आए कई वीडियो में अभिनेता दुबई में ड्रोन शो के दौरान अपनी बाहों को हवा में फैलाकर अपने सिग्नेचर पोज को दोबारा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। जब शाहरुख को बुर्ज झील में एक नाव में देखा गया तो उन्होंने काले रंग का कैजुअल पहनावा पहना हुआ था और साथ में लाल जैकेट भी पहनी हुई थी। प्रमोशनल इवेंट में शाहरुख के साथ फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी मौजूद थे।

‘डंकी’ की रिलीज का जश्न
‘पठान’ और ‘जवान’ की जबरदस्त सफलता के बाद, शाहरुख खान के प्रशंसक सिनेमाघरों में ‘डंकी’ देखने के लिए उत्साहित हैं। यह फिल्म, जो राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान के सहयोग का प्रतीक है, में सहायक भूमिकाओं में विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, ​​दिया मिर्जा और सतीश शाह भी हैं। फिल्म का पहला शो मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी में प्रदर्शित किया गया था और थिएटर के अंदर जश्न के वीडियो देखने लायक हैं।
प्रशंसक फिल्म के पहले दिन के शो में पार्टी पॉपर्स और कंफ़ेटी बम लेकर आए। कई लोगों को शाहरुख की फिल्म का जश्न मनाने के लिए सिनेमाघरों के अंदर सांता क्लॉज की टोपी पहने ‘लुट्ट पुट गया’ गाने पर नाचते देखा गया। इसके अलावा, गेयटी गैलेक्सी में शाहरुख खान का एक बड़ा कट-आउट भी लगाया गया था, जहां प्रशंसकों ने पटाखे फोड़कर और उस पर कंफ़ेटी फेंककर सुपरस्टार का जश्न मनाया।

भारतीय सिनेमा के मंदिर में विश्व के सबसे बड़े सितारे के नवीनतम एटीबीबी का जश्न – #गेयटी! मास्टरपीस के लिए सुबह 5:55 बजे का ऐतिहासिक पहला शो #Dunki¸@iamsrk @RedChilliesEnt #DunkiDay #DunkiReview #मुंबई pic.twitter.com/FPdjr2tLox – शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब (@SRKUnivers) 20 दिसंबर, 2023। फिल्म को फैन्स से मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए उम्मीद है कि यह फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी।

‘डंकी’ के बारे में सब कुछ
‘डंकी’ जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है, जिसका निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने किया है। इसे अभिजीत जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.