मुफ्त में देखें सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज और मूवीज़, न करें Netflix में पैसे बर्बाद

Netflix Offer: अगर आप नेटफ्लिक्स के लिए पैसे नहीं खर्च करना चाहते तो कोई बात नहीं। आप फ्री में नेटफ्लिक्स का मजा उठा सकते हैं। Jio और Airtel ने देश के करोड़ों यूजर्स के लिए दो धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। दोनों ही प्लान में आपको फ्री नेटफ्लिक्स का ऑफर मिलता है। एक प्लान में तो कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो भी फ्री में दे रही है। Netflix का सब्सक्रिप्शन लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको थोड़ा समय रुक जाना चाहिए। क्योंकि अब आप इसका सब्सक्रिप्शन फ्री में भी हासिल कर सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे संभव है? तो चलिये इसके बारे में आपको भी जानकारी देते हैं। दरअसल Jio और Airtel की तरफ से ऐसे बहुत सारे प्लान दिए जाते हैं, जिसे खरीदने पर आपको OTT Subscription बिल्कुल फ्री में मिल सकता है।

Netflix का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री

ये प्लान खरीदने पर आपको 84 दिनों तक फ्री Unlimited Calling की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा इसमें रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं। साथ ही आपको रोजाना 2GB Data भी दिया जाता है जो हर लिहाज से आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित होता है। लेकिन इस प्लान के सबसे ज्यादा बिकने के पीछे सबसे बड़ी वजह है कि इसमें Netflix का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जाता है।

Airtel 499 से 3,359 प्लान्स

एयरटेल की तरफ से बहुत सारे प्लान्स ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें आपको नेटफ्लिक्स और डिज़नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त दिया जाता है। इसे आप प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही प्लान्स में हासिल कर सकते हैं। 599 रुपए के प्लान में आपको हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त दिया जाता है। एयरटेल का 1,199 रुपए का प्लान नेटफ्लिक्स का बेसिक और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त देता है।

प्लान्स को हाल ही में लॉन्च भी किया गया

Airtel 1,499 का प्लान भी काफी चर्चा में रहता है। दरअसल ये प्लान काफी सुविधाएं देता है, यही वजह है कि लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं। एयरटेल के यूजर्स बहुत ज्यादा हैं और कम कीमत में ज्यादा फायदे हर प्लान में सर्च किए जाते हैं। ये प्लान भी आपके लिए ऐसा ही साबित होने वाला है। साथ ही इसमें ओटीटी का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इन प्लान्स को हाल ही में लॉन्च भी किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.