इंदौर में दोहरा हत्याकांड, खून से लथपथ मिले प्रेमी जोड़े के शव

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। पूरा मामला एरोड्रम क्षेत्र का है यहां एक युवक और उसकी महिला मित्र की तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दे पूरा मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के अशोक नगर की घटना है। इस मामले में एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि महिला और एक युवक के शव पड़े हैं जिसके बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक मकान की तीसरी मंजिल पर देखा कि रवि और उसकी दोस्त सरिता का शव रक्त रंजिश हालात पड़ा था। मौके पर से पुलिस को तलवार भी मिली है। मृतक रवि ठाकुर नंदा नगर का रहने वाला और सरवटे बस स्टैंड पर होटल संचालित करता है।

रवि का महिला के यहां आना जाना लगा रहता था। बदमाश दोनों की हत्या कर मौके से फरार हो गए। एरोड्रम पुलिस ने अब मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी हुई है जिससे हत्याकांड में खुलासा हो सके और असल बात सामने आ सके। इस पूरे मामले में जो जानकरी सामने आई है। वह यह कि दोनों के शव नग्न अवस्था में मिले है। संभवतः अवैध संबंधों के पीछे यह दोहरा हत्या कांड किया गया है। एरोड्रम पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.