CM शिवराज सिंह चौहान पहुंचे ओंकारेश्वर, ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर प्रदेश में एक बार फिर सरकार बनने की कामना कीCM शिवराज सिंह चौहान पहुंचे ओंकारेश्वर, ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर प्रदेश में एक बार फिर सरकार बनने की कामना की

खंडवा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री 3 दिसंबर विधानसभा चुनाव परिणाम के पूर्व भगवान ओमकार से आशीर्वाद लेने  सपत्नीक ज्योतिर्लिंग ओमकारेश्वर पहुंचे। उन्होंने यहां बाबा के दरबार में पूजा अर्चना कर भाजपा की सरकार बनने कि कामना की। हालांकि उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थान है यहां पर राजनीतिक बात नहीं करनी चाहिए। वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ओंकारेश्वर मंदिर के विस्तार और आदि गुरु शंकराचार्य प्रोजेक्ट के जल्द पूरा होने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि आदि गुरु शंकराचार्य का स्थान एकात्म मानववाद का स्थान है। यहां पूरी दुनिया एकात्म की खोज में आएगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर को भोपाल से बाबा ओंकार के दर्शन करने ओंकारेश्वर पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी थी। दोनों ने मिलकर ज्योतिर्लिंग की पूजा अर्चना की, साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की जीत और सरकार बनने की कामना भी की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ओंकारेश्वर अलौकिक स्थान है। यहां आकर वह बहुत प्रसन्न होते हैं। उन्होंने कहा कि बाबा ओंकार नाथ से उन्होंने सभी के सुख समृद्धि और बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है।

राजनीतिक सवाल पर उन्होंने कहा कि यह धार्मिक स्थान है। यहां राजनीति की बात नहीं करेंगे। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर कहा कि आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का बाकी काम भी जल्द पूरा होगा। उन्होंने कहा कि ओंकारेश्वर मंदिर के विस्तार का मामला भी सामने आया है। इस पर सभी धर्माचार्य से राय लेकर इसे भी किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.