मतगणना से पहले सीएम शिवराज ने बुलाई बैठक, मंत्रियों को भेजी गई आधिकारिक सूचना..

भोपाल। मध्यप्रदेश में 3 दिसंबर को मतगणना होनी है। जिसके बाद पता चलेगा कि सीएम की कुर्सी पर कौन विराजमान होता है। दोनों ही पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस सत्ता बनाने के लिए जोरशोर से मेहनत कर रही है। लेकिन मतगणना से पहले आज यानि 30 नवंबर को शिवराज कैबिनेट बैठक होनी है। जिसमें सीनियन आईएएस अधिकारियों को भी बुलाया गया है।

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह के चौथे शासनकाल की आखिरी बैठक में कैबिनेट का कोई एजेंड नहीं है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस को विदाई दी जा सकती है क्योंकि इकबाल सिंह बैस को दूसरे एक्सटेंशन का समय आज यानि 30 नवंबर को समाप्त हो रहा है।

बता दें कि वर्तमान सरकार की यह अंतिम बैठक होगी। बैठक मंत्रालय में सुबह 11.30 बजे बुलाई गई है। कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों के साथ सभी एसीएस, पीएस और सचिवों को बुलाया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि वर्तमान सरकार अधिकारियों को अच्छे सहयोग और प्रदेश के विकास के लिए किए गए कार्यों को लेकर बधाई और धन्यवाद देंगे। बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 4 अक्टूबर को कैबिनेट बैठक मुख्यमंत्री निवास में की थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.