सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

मेष राशि: आज का राशिफल

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।रिश्तों में प्यार और मिठास बना रहेगा। साथी संग आरामदायक पलों को एंजॉय करेंगे। काम के सिलसिले में यात्रा आपकी लव लाइफ को थोड़ा प्रभावित कर सकती है। आर्थिक दिक्कतों को लेकर थोड़ा सावधानी बरतें और साथ मिलकर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें।
taurus daily horoscope

वृष राशिः आज का राशिफल

मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। कार्यस्थल पर व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। लंबे समय से रुके हुए कार्यों के पूरा होने के योग बन रहे हैं। रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने के लिए परिजनों की सलाह को इग्नोर ना करें। साथी संग रिश्तों में समझ और तालमेल बढ़ाने में समय लग सकता है।
gemini daily horoscope

मिथुन राशि : आज का राशिफल

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। तरक्की का मार्ग प्रशस्त होगा। आज पार्टनर के लिए टाइम जरूर निकालें और उनके साथ मौज-मस्ती भरे पलों का आनंद लें। लॉन्ग ड्राइव या मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं। इससे रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी और लव लाइफ अच्छी रहेगी।
cancer daily horoscope

कर्क राशि: आज का राशिफल

आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। भाइयों का सहयोग रहेगा। साथी पर विश्वास करें, चाहे रिलेशनशिप में परिस्थितियां कितनी भी विपरीत क्यों ना हों। नहीं तो किसी तीसरे व्यक्ति के कारण रिश्तों में दरार बढ़ सकती है। रिश्तों में प्यार और स्थिरता लाने के लिए पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनाएं।
leo daily horoscope

सिंह राशि: आज का राशिफल

मन परेशान रहेगा। संयत रहें। क्रोध से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि के साधन बन सकते हैं। तरक्की के योग बन रहे हैं। अगर आप एक ऐसे रिलेशनशिप में हैं, जिसमें आपका पार्टनर आपके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है तो परिजनों की मदद लें। वह आपको सपोर्ट करने से पीछे नहीं हटेंगे।
virgo daily horoscope

कन्या राशि: आज का राशिफल

आत्मविश्वास से लबरेज रहेगें। परन्तु अति उत्साही होने से बचें। संयत रहें। माता का साथ मिलेगा। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। आय भी बढ़ेगी। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। पार्टनर के व्यवहार में थोड़ा परिवर्तन नजर आएगा। जिसके कारण आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है, लेकिन शांति बनाए रखें और उनसे बातचीत कर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें।
libra daily horoscope

तुला राशिः आज का राशिफल

मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। खर्चों की अधिकता हो सकती है। नकारात्मक विचारों से दूर रहें और रिलेशनशिप की दिक्कतों के बारे में आज शाम तक साथी से चर्चा जरूर करें। एक-दूसरे को समझें और साथ मिलकर अपने सपनों को साकार करने के लिए आगे बढ़ें।
scorpio daily horoscope

वृश्चिक राशिः आज का राशिफल

मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। मित्रों का सहयोग भी मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। यात्रा के योग हैं। आप में रिश्ते को हेल्दी और सक्सेसफुल बनाए रखने की क्षमता है, लेकिन दूसरे के विचारों का असर रिश्तों पर ना पड़ने दें। यह साथी से आर्थिक स्थिति को लेकर चर्चा करने का उत्तम समय है।

sagittarius daily horoscope

धनु राशिः आज का राशिफल

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। तरक्की भी हो सकती है। आय बढ़ेगी। किसी नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं।आज पार्टनर से सार्थक बातचीत का उत्तम दिन है। साथी से अपने भावनाओं को व्यक्त करें और काम के बाद एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। इससे रिश्तों में गलतफहमी नहीं होगी।
capricorn daily horoscope

मकर राशिः आज का राशिफल

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती है। परिश्रम भी अधिक रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे। साथी का ख्याल रखें और उन्हें जताएं कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं। इससे साथी संग रिश्ता मजबूत होगा और लव लाइफ में प्यार और रोमांस बना रहेगा।
aquarius daily horoscope

कुंभ राशिः आज का राशिफल

संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। किसी मित्र से वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। माता से धन की प्राप्ति होगी।रिलेशनशिप में साथी से अपनी चिंताओं को विनम्रता के साथ व्यक्त करने की कोशिश करें। दूसरों के नकारात्मक विचारों का असर रिश्तों पर ना पड़ने दें। पार्टनर संग रेगुलर एक्सरसाइज करें।
pisces daily horoscope

मीन राशिः आज का राशिफल

किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता के सानिध्य मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। अपना काम जल्दी खत्म करें और साथी के साथ कुछ स्पेशल प्लान करें। अगर आप रिलेशनशिप में सीरीयस हैं तो आज पार्टनर को अपने घर वालों से मिलाने का सबसे अच्छा समय रहेगा। अपने बच्चों के साथ अच्छे पल बिताएं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.