कार से युवकों के स्टंट करने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस की कार्रवाई, इंदौर से पकड़ लाई उज्जैन

उज्जैन। शहर के व्यस्त चौराहे पर कार से युवकों द्वारा स्टंट करने और हुड़दंग मचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में कुछ युवक कार एक गेट खोलकर व कार की छत पर बैठकर स्टंट कर रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद यातायात पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर इंदौर से कार को जब्त किया है। वहीं कार मालिक को भी उज्जैन लाया गया है। पुलिस ने कार का कोर्ट चालान बनाया है।

गेट खोलकर स्टंट

टीआइ यातायात दिलीप सिंह परिहार ने बताया कि सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कार तेज गति से चल रही है और एक युवक कार का गेट खोलकर खड़ा है। जबकि कार की छत पर तीन युवक बैठे हुए हैं। युवक कार पर बैठकर हुड़दंग मचा रहे हैं। वीडियो में कार की गति काफी तेज थी कार मुनिनगर चौराहे से इंदौर रोड की ओर जा रही थी।

दर्शन करने गए थे उज्जैन

वीडियो सामने आने के बाद यातयात पुलिस ने कार मालिक की तलाश की तो पता चला कि कार चार बार अलग-अलग लोगों द्वारा खरीदी गई है। कड़ी से कड़ी जोड़त हुए पुलिस ने कार मालिक निहालसिंह को इंदौर के खजराना क्षेत्र से पकड़ा है। उसने पुलिस को बताया कि उसका भाई व उसके दोस्त उज्जैन में दर्शन करने के लिए आए थे और हरकत की थी। पुलिस ने कार का कोर्ट चालान बनाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.