राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल, इस बार बदलेगा रिवाज: प्रचार के आखिरी दिन खरगे का बड़ा दावा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन बड़ा दावा किया है। खरगे का कहना है कि अशोक गहलोत सरकार की कल्याकारी योजनाओं एवं पार्टी की सात ‘गारंटी’ के चलते प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है तथा हर पांच साल में सरकार बदलने का रिवाज इस बार बदलेगा। राजस्थान में बृहस्पतिवार शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा। प्रदेश की सभी 200 विधानसभा सीट के लिए आगामी 25 नवंबर को मतदान होगा। मतगणना तीन दिसंबर को होगी।

कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘राजस्थान के चुनाव प्रचार का आज आख़री दिन है। वीरों और रणबांकुरों की पावन धरती राजस्थान ने हमारी जन-कल्याणकारी योजनाओं को स्वीकारा है। कांग्रेस पार्टी की 7 गारंटी पर अपना भरोसा जताने के लिए एक करोड़ से भी ज़्यादा परिवारों को धन्यवाद। पूरे राज्य में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल है।”

इस बार बदलेगा रिवाज
उन्होंने दावा किया, ‘‘भाजपा हमारे सामाजिक न्याय, आर्थिक सशक्तिकरण और बचत एवं राहत की योजनाओं से घबरा गई है। प्रधानमंत्री मोदी जी और गृह मंत्री अमित शाह खोखली, बेतुकी,अनर्गल और विभाजनकारी बातों में व्यस्त है, उनको कांग्रेस पार्टी की सात गारंटी रास नहीं आ रही हैं। इस बार जनता उनके झूठ, बहकावे और नफ़रत भरी बातों में नहीं आएगी।” कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘‘राजस्थान की जनता ने ये तय कर लिया है कि इस बार रिवाज बदलेगा, वे कांग्रेस पार्टी को पुनः अवसर देंगे। ”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.