मैच के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक, कोहली के गले लिपटा फिलिस्तीनी फैन

विश्व कप फाइनल 2023 के मैच में एक अद्भूत चीज देखनें को मिली है। आपको बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे विश्व कप 2023 फाइनल के दौरान विराट कोहली के फैंस मैदान में घुस गए। यह फैंस फ़िलिस्तीन समर्थक के रूप में दिखा उस फैन की वजह से फाइनल में रुकावट आई और अब खेल दोबारा शुरू हो गया है। फिल्हाल, इंडिया के तीन दिग्गज बल्लेबाज आउट हो चुके है, इस समय पिच पर विराट कोहली और केएल राहुल बैटिंग कर हैं। सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के कारण पुलिस ने उस प्रशंसक को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अफसरों ने अनडीआरएफ की टीमों के साथ साथ चेतक कमांडो की टीम भी तैनात की है. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में जगह बनाई है और दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम दक्षिण अफ्रीका को हराकर फाइनल में पहुंची है।

वर्डकप मैच में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

अहमदाबाद पुलिस आयुक्त जी एस मलिक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि फाइनल मुकाबले की सुरक्षा के मद्देनजर जिला पुलिस के अलावा RAF और NDRF की टुकड़ियों को तैनात किया जा रहा है। भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, होटलों और स्टेडियम की सुरक्षा में लगाया गया है। बम डिसपोजल स्कॉड की दस टीमों को भी एक्टिव रहने को कहा गया है।

इस तरह चल रही भारत की बेटिंग

भारत ने कप्तान रोहित शर्मा (47), शुभमन गिल (04) और श्रेयस अय्यर (04) के विकेट गंवाए। अपडेट के समय विराट कोहली 32 जबकि लोकेश राहुल आठ रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया और गेंदबाजों ने उनके फैसले को सही साबित किया। कप्तान रोहित शर्मा (47) ने एक बार फिर तीखे तेवर दिखाए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.