पांच साल के कार्यकाल में सड़क, बिजली, पानी, साइलो बैग संयंत्र समेत किसानों के लिए सिंचाई की व्यवस्था क्षेत्र में विकास हुआ-राकेश पाल

भाजपा प्रत्याशी राकेश पाल ने 17 नवंबर को कमल का बटन दबाने की अपील
 राष्ट्र चंडिका न्यूज़,सिवनी । केवलारी विधानसभा में राजनैतिक सरगर्मियां अपने चरम पर है। सभी दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। केवलारी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश पाल सिंह भी पूरा दिन विधानसभा क्षेत्र में घूमकर मजबूती से अपने लिए जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी राकेश पाल सिंह ने केवलारी विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क कर स्थानीय लोगों से आगामी 17 नवम्बर को कमल का बटन दबाने का आग्रह किया। विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क के दौरान स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए राकेश पाल ने कहा कि भाजपा ने केवलारी में विकास के कार्यों को गति दी है। पांच सालों में केवलारी विधानसभा में खेती-किसानी से लेकर शिक्षा के क्षेत्र में बहुत से विकास कार्य हुए हैं। जिनसे क्षेत्र की जनता का लाभ पहुंचा है। पिछले 28 सालों से केवलारी में विकास अवरूद्ध था। पूर्व के विधायकों ने क्षेत्र और क्षेत्रवासियों के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया था वह केवल अपना ही विकास करते रहे।
भाजपा प्रत्याशी राकेश पाल सिंह ने कहा कि उनके पांच साल के कार्यकाल में सड़क, बिजली, पानी, साइलो बैग संयंत्र समेत किसानों के लिए सिंचाई की व्यवस्था क्षेत्र में विकास हुआ है। केवलारी विधानसभा में सिंचित रकबा बढ़ गया है। शिक्षा के क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय समेट आईटीआई की स्थापना हुई है। उन्होंने कहा कि पूर्व में एक ही परिवार से लगातार विधायक होते रहे हैं, लेकिन अपने 28 साल के कार्यकाल में वह एक भी विकास कार्य नहीं गिनवा सकते हैं जिससे केवलारी विधानसभा के निवासियों को फायदा हुआ हो।
यहां किया संपर्क- भाजपा प्रत्याशी राकेश पाल सिंह ने केवलारी विधानसभा के चुटका, उमरिया, ढेंगा, पांजरा, हिनोतिया, नारवाखेड़ा खिरखिरीरांजी, पिपरिया, जुरतरा, सरहजपुरी, खैरी, आमाकोला, जामुनटोला और पतरई गांवों में जनसम्पर्क किया। आगामी 17 नवम्बर को कमल का बटन दबाने की अपील की।
Leave A Reply

Your email address will not be published.