मालदीव में खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट करती दिखी अनन्या पांडे, तस्वीरें देखकर फैंस ने कह दी ऐसी बातें

 बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में सुकून के पल बिता हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अपना बर्थडे मनाने के लिए मालदीव गई हुई हैं। उन्होंने वहां अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया वो भी। इन पलों को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

अनन्या इन तस्वीरों में समुद्र किनारे एंजॉय करती दिख रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में डिनर और मयूजिक एंजॉय करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने केक काटने की भी अपनी प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। कुछ तस्वीरों और वीडियो में एक्ट्रेस एडवेंचर स्पोर्ट्स भी ट्राई करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 25!!!!! बहुत सारी कृतज्ञता, बहुत सारे खाने और रोशनी से भरपूर धन्यवाद, सभी प्यार और अच्छी भावनाओं के लिए धन्यवाद। साथ ही मैंने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले तीन इंद्रधनुष देखे और मुझे ऐसा लग रहा है कि यह एक संकेत है।

फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनके नो मेकअप लुक की भी काफी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग एक्ट्रेस को नैचुरल ब्यूटी कह रहे हैं। बता दें कि अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बड़ी बेटी हैं, जिन्होंने उनके नक्शे कदम पर चलकर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और आज वो यहां अपनी दमदार पहचान बना चुकी हैं। अनन्या पांडे की सबसे हालिया भूमिका ड्रीम गर्ल 2 में थी, जहां उन्होंने परी श्रीवास्तव का किरदार निभाया था। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और आयुष्मान खुराना की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की। अनन्या का अगला प्रोजेक्ट ‘खो गए हम कहां’ है। वहीं, उनकी झोली में ‘कॉल मी बे’ भी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.