आदित्य रॉय कपूर संग बाहों में बाहें डाले दिखीं अनन्या पांडे, रोमांटिक डेट नाइट video viral

मुंबई: बी-टाउन के नए लव बर्ड आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की रोमांटिक डेट नाइट एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सच साबित होती दिखाई दी। सोशल मीडिया शुक्रवार रात मुंबई में डिनर डेट से आदित्य और अनन्या की कई एक साथ वीडियो सामने आए। लवबर्ड्स एक  रेस्तरां में  ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए।

वायरल हो रहे एक वीडियो में अनन्या पांडे को आदित्य के कंधे पर झुकते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था और एक काॅमन फ्रेंड के साथ बात करते दिखे। ‘ड्रीम गर्ल 2’ एक्ट्रेस अनन्या काले रंग की प्लंजिंग-नेक बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

उन्होंने अपने लुक को ड्यूई मेकअप, मिनिमम एक्सेसरीज और मैचिंग ब्लैक फुटवियर के साथ पूरा किया। आदित्य के बारे में बात करते हुए, उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट पहनकर उबर कूल लुक चुना, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ जोड़ा।

इससे पहले ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के एपिसोड के दौरान अनन्या ने आदित्य को आकर्षक लगने के बारे में बात की थी। जब करण जौहर ने उनसे अभिनेता ईशान खट्टर के साथ उनके कथित रिश्ते और अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा, तो अनन्या ने जवाब दिया और कहा कि वह अतीत में नहीं रहना चाहतीं।

हालाकि, अनन्या ने अपने नए क्रश का खुलासा तब किया जब उन्होंने कहा, “मुझे आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं।” दोनों की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब वे पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ नजर आए। दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है.

इस बीच, आने वाले महीनों में वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगी। वह निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की अनटाइटल्ड साइबर क्राइम-थ्रिलर फिल्म में भी नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म भी है। बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘शंकरा’ रखा गया है। हालाँकि, आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार है। दूसरी ओर, आदित्य निर्देशक अनुराग बसु की ‘मेट्रो…इन डिनो’ में नजर आएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.