क्रिश्चन Wife का खौफनाक मर्डर…लाश को बाथरूम में रख पिता बेटे को करता रहा गुमराह

राष्ट्रीय राजधानी के मदनगीर इलाके में 52 वर्षीय एक महिला की उसके पति ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में शव को उनके बाथरूम में रख दिया। पुलिस के अनुसार उस व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ नौकरी करने को लेकर झगड़ा हुआ था और वह काम करने के लिए घर से बाहर जाना चाहता था। मंगलवार को घटना के बाद आरोपी ने शव को अपने घर के बाथरूम में रख दिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आज अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, उनके बेटे आकाश ने घटनास्थल पर लिखित शिकायत दी कि उसके पिता ने उसकी मां की हत्या कर दी है। पुलिस ने डॉक्टरों के हवाले से कहा, “मरीज को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था। उसकी दाहिनी भौंह और माथे के बाईं ओर सूजन थी, दाहिनी हंसली और दाहिने माथे पर चोट के निशान थे और उसकी गर्दन के आसपास कई चोट के निशान थे। शरीर पर गला घोंटने के निशान थे और नाखूनों के निशान दिखे।”

पुलिस ने कहा कि उन्हें 18 अक्टूबर को सुबह 8:41 बजे दिल्ली के एचएएच सेंटेनरी अस्पताल से अंबेडकर नगर पुलिस स्टेशन में एक मेडिको लीगल केस (एमएलसी) के बारे में जानकारी मिली थी कि सुशीला नाम की एक मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे  मृत घोषित कर दिया।पूछताछ में पता चला कि मृतिका को उसके पति वेद प्रकाश (52) और बेटे ने भर्ती कराया था।

मेरी मां ईसाई हैं और पिता हिंदू
शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, “मेरी मां ईसाई हैं और पिता हिंदू हैं। वे अक्सर लड़ते रहते थे। उन्हें उस पर बेवफाई का संदेह था और काम के लिए बाहर जाने पर आपत्ति थी।” इससे पहले महिला ने साकेत कोर्ट में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. शिकायतकर्ता ने कहा, ”सामाजिक दबाव का सामना करते हुए, उसने मेरी शादी के समय मामला वापस ले लिया।” उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात भी इसी मुद्दे पर उनका झगड़ा हुआ था।

पुलिस ने कहा, “अगली सुबह उसके पिता ने फोन किया और उन्हें घटना की जानकारी दी।” पुलिस ने कहा, “जब वह घटनास्थल पर पहुंचा, तो उसने अपनी मां को एक कमरे के बाथरूम के बाहर बेहोशी की हालत में देखा।” दबाव डालने पर आरोपी ने अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। आरोपी ने पुलिस को बताया, “मैंने साड़ी से उसका गला घोंट दिया और शव को बाथरूम में रख दिया।” पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 536, 23 और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा, ”मामले में आगे की जांच जारी है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.