ब्रुसेल्स में एक कट्टरपंथी ने खुलेआम दो लोगों की हत्या की, वीडियो भी किया जारी

सेंट्रल ब्रुसेल्स में गोलीबारी की एक घटना में दो लोगों की मौत हो गई।  सीएनएन ने बेल्जियम के सार्वजनिक प्रसारक वीआरटी का हवाला देते हुए बताया कि सोमवार शाम जो लोग मारे गए हैं वे कथित तौर पर स्वीडिश राष्ट्रीयता के हैं।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, बेल्जियम की मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, संदिग्ध को अभी तक पकड़ा नहीं गया है। इसके अलावा घटना के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है.

गोलीबारी की घटना के बाद बेल्जियम के प्रधान मंत्री अलेक्जेंडर डी क्रू ने ब्रुसेल्स हमले में मारे गए लोगों के रिश्तेदारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, “ब्रुसेल्स में इस कायरतापूर्ण हमले के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मैं स्थिति पर करीब से नजर रख रहा हूं, @CrisiscenterBE के न्याय और गृह मामलों के मंत्रियों के साथ हम स्थिति पर नजर रख रहे हैं और ब्रुसेल्स के लोगों से सतर्क रहने के लिए कहते हैं।”  अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

ब्रुसेल्स में एक कट्टरपंथी ने खुलेआम दो लोगों की हत्या कर  वीडियो भी जारी किया था जिसमें उसने कहा,  “हम अपने मजहब के लिए ही जीते हैं और मजहब के लिए ही मर जाते हैं, मुसलमान के नाम पर तुम्हारे भाई ने बदला ले लिया. मैंने तीन स्वीडिश को मार दिया है”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.