दूसरे दिन अक्षय की फिल्म ने की शानदार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

इंदौर। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अक्षय की यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में वेस्ट बंगाल के कोयला खदान हादसे को दिखाया गया है। ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय ने जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाया है, जिन्होंने छह दर्जन से ज्यादा लोगों की जान बचाई थी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर उम्मीद से काफी कम कमाई की। ‘मिशन रानीगंज’ ने 2.8 करोड़ की कमाई कर अपना खाता खोला था।

दूसरे दिन की इतनी कमाई

‘मिशन रानीगंज’ ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन अच्छी कमाई की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने शनिवार को करीब 4.70 करोड़ का बिजनेस किया है। ‘मिशन रानीगंज’ का डायरेक्शन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। फिल्म की स्टोरी को इमोशनल टच के साथ दर्शकों के सामने पेश किया गया, जिसके कारण इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग को भी लोगों की सराहना मिल रही है।

दो फिल्मों से क्लैश हुई मिशन रानीगंज

बता दें कि इससे फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। यह फिल्म एडल्ट एजुकेशन पर आधारित थी। वहीं, ‘मिशन रानीगंज’ के साथ भूमि पेडनेकर की ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ और सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म ‘दोनों’ भी रिलीज हुई है। इन फिल्मों में काफी टक्कर देखने को मिल रही है। हालांकि, ‘मिशन रानीगंज’ के साथ ये फिल्में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.