महिला क्रिकेट में स्वर्ण की उम्मीद सोमवार को होगा भारत-श्रीलंका के बीच फाइनल

हांग्जो (चीन)। एशियन गेम्स (Asian Games 2023) में महिला क्रिकेट में भारत को गोल्ड मिलने की उम्मीद है। महिला क्रिकेट टी-20 के फाइनल में सोमवार को टीम इंडिया का मुकाबला श्रीलंका से होगा। रविवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में भारत ने बांग्लादेश को आसानी से हरा दिया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के सामने बेबस नजर आई।

IND vs BAN Asian Games Women Cricket

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एशियन गेम्स (Asian Games 2023) के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। टी-20 ओवर के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 8 विकेट से रौंद कर फाइनल में प्रवेश किया। इसके साथ ही एशियन गेम्स में भारत का एक और पदक पक्का हो गया है।

एशियन गेम्स महिला क्रिकेट के पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी की। मध्य प्रदेश के शहडोल की पूजा वस्त्रकार ने 4 ओवर में 17 देकर 4 विकेट लिए।

भारतीय टीम की शानदार गेंदबाजी की बदौलत बांग्लादेश की टीम 17.5 ओवर में महज 51 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया ने 70 गेंद शेष रहते 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 77 रन बनाए। श्रीलंका ने 4 विकेट खोलकर लक्ष्य हासिल कर लिया। फाइनल सोमवार को सुबह 11.30 बजे से होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.