कैमरून ग्रीन को जिंदगी भर का गम दे गए सूर्यकुमार यादव एक ही ओवर में लगातार 4 छक्के जड़े

इंदौर। वनडे फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव का बल्ला आग उगल रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में अच्छी लय में दिख रहे हैं। श्रृंखला का दूसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 399 रन बनाए। इस मैच में सूर्यकुमार यादव नाबाद 72 रन पर पवेलियन लौटे। उन्होंने इस मैच में कैमरून ग्रीन के एक ओवर में छक्कों की बारिश कर दी।

सूर्यकुमार की गजब बल्लेबाजी

सूर्यकुमार यादव ने लगातार 4 छक्के जड़कर सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है। उन्होंने कैमरून ग्रीन के एक ही ओवर में 4 सिक्सर लगाए हैं। उन्होंने ये कारनामा 41वें ओवर में किया। इस ओवर की शुरुआती चार गेंदों पर सूर्या ने चार तूफानी छक्के जड़े।

कैमरून की लगाई क्लास

सूर्यकुमार ने कैमरून ग्रीन के ओवर की पहली गेंद पर बैकवर्ड स्क्वायर लेग के ऊपर छक्का लगाया। दूसरी गेंद पर फाइन लेग के ऊपर छक्का जड़ा। फिर तीसरी गेंद पर भी गंगनचुंबी सिक्सर लगाया। सूर्या ने चौथा छक्का डीप मिडविकेट के ऊपर से जड़ा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का सबसे बड़ा स्कोर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच होलकर स्टेडियम में खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 399 रन बनाए। यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में भारत का सर्वाधिक स्कोर है।

टीम इंडिया की ओर से दो बल्लेबाजों ने शतक लगाए। श्रेयस अय्यर ने 105 रन और शुभमन गिल 104 रन पर आउट हुए। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव 72* बनाए। केएल राहुल ने 52 रन बनाए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.