बूंदाबांदी के बीच अमरूद तोड़ते समय हाइटेंशन लाइन को छू गया पाइप, वृद्धा की करंट से झुलसकर मौत

भोपाल। अशोका गार्डन इलाके में शुक्रवार शाम एक 72 साल की महिला की हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के समय वह बूंदाबांदी के बीच लोहे के पाइप से घर की पहली मंजिल से अमरूद तोड़ रही थी। उसी दौरान लोहे का पाइप हाइटेंशन लाइन को छू गया, जिससे महिला करंट से बुरी तरह झुलस गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घर में अकेली थी बुजुर्ग महिला

अशोका गार्डन थाने एएसआइ फूल सिंह ने बताया कि अशोक बिहार कालोनी में वृद्धा फूलवती मालवीय अपने बेटी-दामाद के साथ पिछले कुछ दिनों से रह रही थी। उनके दामाद संजू विश्वकर्मा और बेटी दोनों पुलिस में नौकरी करते हैं। वह दोनों सुबह अपनी ड्यूटी पर चले गए थे। घर में फूलवती अकेली थी। उनके घर के बगल में अमरूद का पेड़ लगा हुआ है। शाम के वक्त बूंदाबादी हो रही थी। उसी दौरान फूलवती घर में रखे लोहे के लंबे पाइप से अमरूद तोड़ने की कोशिश करने लगी। इसी कोशिश में घर के पास से गुजरी हाइटेंशन लाइन में उनका पाइप जाकर टकराया। इससे हल्के धमाके के साथ जोरदार चिंगारी उठी और फूलवती करंट से बुरी तरह से झुलस गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग घर से बाहर निकल आए। उन्होंने तुरंत महिला के दामाद और बेटी को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस को भी सूचना दी गई।

दो बेटे हैं, पति बिजली विभाग में थे

एएसआइ फूल सिंह ने बताया कि महिला के दो बेटे हैं, वह झागरिया और खजूरी सड़क में रहते हैं। दोनों निजी काम करते हैं। उनके पति बिजली विभाग में नौकरी करते थे। वह अपने दामाद और बेटी के घर आ जाया करती थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.