चोरी के आरोप में दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, बड़े भाई से करवानी पड़ी दुल्हन की शादी

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने शादी के दिन दुल्हन के घर पहुंचने से ठीक पहले दूल्हे को उठा लिया। दूल्हे पर शराब के ठेके में चोरी करने का आरोप है। जिसके चलते पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी दुल्हन पक्ष के लोगों को हुई तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद दूल्हे के बड़े भाई से दुल्हन का निकाह किया गया।

मामला जिले के सिकंद्राराऊ इलाके का है। यहां के रहने वाले फैसल की शादी 11 सितंबर को अलीगढ़ शहर के रोरावार थाना क्षेत्र के अंतर्गत भोजपुर इलाके में होनी थी। शादी की लगभग सारी रस्में में पूरी हो चुकी थी। सोमवार देर शाम बारात हाथरस के सिकंद्राराऊ से अलीगढ़ के लिए निकली थी, जैसे ही बारात हाथरस की सीमा की तो अलीगढ़ जिला के एटा मार्ग पर टोल प्लाजा पर पहुंची तो पुलिस ने बारात को रोक लिया। इसके बाद पुलिस दूल्हा बने फैसल को पकड़ कर अकराबाद थाने पर ले गई। इसकी जानकारी मिलते ही दुल्हन पक्ष में हड़कंप मच गया।

पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले अकराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर में एक शराब के ठेके और कैंटीन का ताला तोड़कर 35 पेटी शराब और अन्य सामान चोरी कर बदमाश मौके से फरार हो गए थे। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक बाइक और मोबाइल बरामद किया था, तभी से पुलिस इस घटना का खुलासा करने में जुटी थी। उधऱ, दूल्हे के बड़े भाई चांद मियां से दुल्हन का निकाह कराया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.