तोहफा देखते ही सीमा हैदर के मुंह से निकला-‘या अल्लाह’, सुनकर लोगों के उड़े होश, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

नई दिल्ली। प्यार की चाहत हर किसी को होती है और उससे ज्यादा चाहत होती है उसे पाने की। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते आई सीमा हैदर की। जो अपने प्रेमी सचिन के पास भारत आई है। जब से सीमा हैदर भारत आई है तब से लेकर अब तक उस पर शक की सुई लटकी हुई है। इतना ही नहीं सीमा हैदर ने पूरी मीडिया के सामने ये तक स्वीकारा है कि उसने हिंदू धर्म अपनाया है और वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है।

जब से सीमा हैदर भारत सचिन के पास आई है तब से लेकर अब तक उसने हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक हर व्रत और त्योहार मनाया है। सोशल मीडिया पर सीमा एक सेलिब्रिटी बन चुकी है। सीमा हैदर सोशल मीडिया पर भारत आने से पहले भी काफी सक्रिय रहती थी। उसके हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते है। हालही में एक और वीडियो सीमा हैदर का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ​

बता दें कि जन्माष्टमी के मौके पर भी सचिन और सीमा के लिए राजस्थान के एक शख्स ने तोहफा भिजवाया। इस तोहफे को खोलते हुए सीमा हैदर ने एक वीडियो बनाया। लेकिन वीडियो में उनके मुंह से अल्लाह निकल गया। ऐसे में लोग सीमा हैदर पर भड़क गए। साथ ही उनपर फर्जी हिंदू होने का आरोप लगाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा वीडियो बना रही है और सचिन तोहफा खोल रहे हैं।

सीमा है मुंह से निकला या अल्ला

ऐसे में काफी सारी पैकिंग को देख सीमा के मुंह से निकल जाता है- या अल्ला इतनी सारी पैकिंग। दरअसल, इस हालांकि पैकिंग में श्रीकृष्ण की मूर्ती निकली। सीमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायर हो रहा है और काफी सारे लोग सीमा को भला बुरा सुना रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.