एक का नवापारा तो दूसरे युवक का खर्री नाला के पास में मिला शव

जांजगीर – चांपा । कनईडीह बागान नाला में मंगलवार की दोपहर नहाने गए दो युवक नाला के पानी के तेज बहाव में बह गए थे । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों की खोजबीन शुरू की मगर देर शाम तक उनका कोई पता नहीं चल सका। दोनों युवक पास के ही क्रशर में काम करते थे। बुधवार की सुबह एक युवक का नवापारा तो दूसरे का खर्री नाला के पास शव मिला। पुलिस नेदोनों शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम नगझर के चंद्रा क्रशर उद्योग में काम करने वाले पांच युवक कनईडीह बागान नाला में नहाने के लिए गए थे। इसमें वहां काम करने वाला सुलेमान नगर, जिला गोदापुर, बिहार निवासी तबरेज आलम 20 और मरवान, जिला मुज्जफरपुर बिहार निवासी मो. महताब 27 , भी शामिल थे। नहाने के दौरान नाले के पानी के बहाव में दोनों युवक बह गए। साथी मजदूरों ने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद मौके पर एएसपी गायत्री सिंह और मालखरौदा थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी स्टाफ के साथ पहुंचे। ग्रामीणों और स्थानीय गोतोखोरों की मदद से दोनों युवकों की खोजबीन शुरू की गई। देर शाम तक दोनों युवकों का कुछ पता नहीं चल सका। रात होने के कारण रेस्क्यू आपरेशन बंद कर दिया गया। इसके बाद दूसरे दिन बुधवार की सुबह फिर से रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया।

मालखरौदा पुलिस और नगर सेना के गोताखोर सुबह से पानी में बहे दोनों युवकों की खोजबीन की। सुबह करीब 8 बजे एक युवक का शव दो किलोमीटर दूर नवापारा के पास और करीब 10:30 बजे दूसरे युवक का शव पांच किलोमीटर दूर खर्रीनाला के पास मिला। दोनों शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा गया। पीएम के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.