2 गेंदों पर पवेलियन लौटे तिलक वर्मा नंबर तीन की पोजीशन पर फ्लॉप हुआ युवा स्टार

वेस्टइंडीज टी20 सीरीज में तिलक वर्मा ने बल्ले से धमाल मचा दिया था, लेकिन आयरलैंड में रनों के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। पहले मैच में गोल्डन डक पर आउट होने के बाद तिलक दूसरे मैच में फ्लॉप रहे। युवा बल्लेबाज दो गेंदों के बाद पवेलियन लौटा।

फ्लॉप हुए तिलक वर्मा

यशस्वी जायसवाल (18 रन) पर आउट होने के बाद तिलक वर्मा नंबर तीन पर बैटिंग करने उतरे। दूसरे टी20 में वर्मा दो गेंदों का सामना कर 1 रन पर चलते बने। तिलक का विकेट बैरी मैकार्थी को मिला।

नंबर तीन पोजिशन नहीं आ रही रास

तिलक वर्मा को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में तीसरे पोजीशन पर आजमाया जा रहा है। हालांकि, अब तक दोनों ही मैच में तिलक फ्लॉप रहे हैं। दो मैचों का मिलाकर वर्मा ने दो गेंदों का सामना किया है। वहीं, वेस्टइंडीज दौरे पर उन्होंने नंबर चार की पोजीशन पर 173 रन बनाए थे।

ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़ा अर्धशतक

यशस्वी जायसवाल ने भी दूसरे टी20 मैच में निराश किया। यशस्वी 11 गेंदों का सामना कर 18 रन पर पवेलियन लौटे। मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए। रिंकू सिंह ने 21 गेंदों पर 38 रन की पारी खेली। संजू सैमसन ने 26 गेंदों पर 40 रन और ऋतुराज गायकवाड़ ने 43 बॉल पर 58 रन बनाए। आयरलैंड के लिए बैरी मैक्कार्थी ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.