भारत से बेहतर है हमारे मिडिल ऑर्डर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा दावा

एशिया कप से पहले भारत और पाकिस्तान के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। पाक के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने पाकिस्तान टीम का मध्यक्रम भारत से बेहतर बताया है। बासित के मुताबिक, हाल के दिनों में भारतीय टीम जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है। उससे लगता है कि एशिया कप में मध्यक्रम में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

केएल राहुल एशिया कप से वापसी कर सकते हैं

सड़क दुर्घटना के कारण ऋषभ पंत टीम से बाहर हैं। केएल राहुल और श्रेयस अय्यर भी चोट के कारण लंबे समय से खेल से दूर हैं। केएल राहुल एशिया कप 2023 में वापसी कर सकते हैं, लेकिन ठीक होने के बाद उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। यदि उन्हें एशिया कप के लिए टीम में चुना जाता है, तो वह इस टूर्नामेंट के लिए कितने फिट हैं। ये देखना होगा।

2 सितंबर को होगा भारत और पाकिस्तान का मैच

एशिया कप में भारत का पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान से होगा। बासित अली इस मुकाबले को लेकर उत्साहित है। उनका मानना है कि टीम इंडिया का मध्यक्रम चिंता का विषय है।

पाकिस्तान का मध्यक्रम भारत से बेहतर

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि हमारे पास बल्लेबाजों के रूप में बाबर आजम, फखर जमान, इमाम-उल-हक और मोहम्मद रिजवान हैं। इफ्तिखार अहमद और सलमान अली मध्य क्रम में हैं, जबकि शादाब खान और मोहम्मद नवाज निचले क्रम में है। बासित अली ने कहा, ‘हमारा मध्यक्रम भारत से बेहतर है। ईशान किशन 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं या नहीं यह देखना होगा। भारत तीसरे नंबर पर तिलक वर्मा और चौथे नंबर पर विराट कोहली को उतार सकता है।’

बासित ने कहा कि अगर टीम इंडिया के शीर्ष बल्लेबाज रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल अच्छी फॉर्म में हैं, तो भारत को हराना बहुत मुश्किल होगा। टीम इंडिया के पास 3 टॉप क्वालिटी बैट्समैन हैं। लेकिन नंबर 4, 5 और 6 पर बल्लेबाज नहीं है। अगर शुरुआती 3 विकेट जल्दी गिर गए तो भारतीय टीम मुश्किल में पड़ जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.