CM 21 अगस्त को 340 नवनियुक्त शिक्षकों को सौंपेंगे नियुक्ति बधाई पत्र संबोधित कर करेंगे प्रेरित

शिवपुरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 21 अगस्त को नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति बधाई पत्र सौंपेंगे। मुख्यमंत्री चौहान प्रदेश के परिप्रेक्ष्य में नवनियुक्त शिक्षकों को उनके प्रशिक्षण कार्यक्रम में संबोधित कर अध्यापन में उत्कृष्टता और शिक्षा में नए आयाम स्थापित करने के लिए प्रेरित भी करेंगे।

नवनियुक्त शिक्षकों का प्रशिक्षण-सह-उन्मुखीकरण कार्यक्रम भोपाल के भेल (बरखेड़ा) स्थित सीएम राइज शासकीय महात्मा गांधी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पूर्वान्ह 11 बजे होगा, इसमें सत्र 2023-24 में नवनियुक्त 5 हजार 580 शिक्षकों को नियुक्ति बधाई पत्र दिए जाएंगे। कार्यक्रम में मंत्री जनजातीय कार्य विभाग मीना सिंह और स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) एवं सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम का वर्चुअल प्रसारण भी किया जाएगा।

आठ बसों से शिक्षकों को किया रवाना

शिक्षा विभाग ने जिले के नवनियुक्त 340 शिक्षकों को रविवार को सुबह 11 बजे आठ विशेष बसों से भोपाल रवाना किया। इस पूरे कार्यक्रम को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौड़ ने विकासखंडवार बीईओ व संकुल प्राचार्य की जबाबदेही तय कर दी थी। शिवपुरी विकासखंड के 24 व कोलारस के 15 शिक्षक एक ही बस से रवाना हुए। पोहरी के 71 व खनियाधाना के 102 शिक्षक दो-दो बसों से गए। करैरा के 15 व पिछोर के 28 शिक्षक एक ही बस से रवाना हुए। नरवर के 41 व बदरवास के 44 शिक्षकों के लिए भी एक-एक बस की व्यवस्था की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.