नशीला इंजेक्शन बेचनेे के मामले में महिला गिरफ्तार

सूरजपुर। दो दिन पूर्व 950 नग नशीले इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार आरोपितों के बयान व एक आरोपित महिला से नशीला इंजेक्शन लेकर नशेड़ियों को बिक्री किए जाने की पुष्टि होने पर कोतवाली पुलिस ने देवनगर निवासी शाहिदा फातिमा नामक महिला को 29 नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। नशे के अवैध कारोबार पर नकेल कसने जिले में पुलिस द्वारा पहली बार की जा रही इस तरह की कार्रवाई से अवैध कारोबारियों में खलबली मच गई है।

बता दें कि कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को अंतराज्यीय गिरोह के दो महिला सदस्यों समेत अपचारी बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नशे के उपयोग में आने वाले 950 नग इंजेक्शन बरामद किया था। मामले का एक आरोपित फरार होने में सफल हो गया था। पुलिस ने नशीले इंजेक्शन के अवैध कारोबार में प्रयुक्त हुंडई कंपनी की अवरा कार को भी बरामद किया था। सूरजपुर एसपी इंदिरा कल्याण एलिसेला ने स्पष्ट रूप से कहा था कि नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए की जा रही कवायद के तहत अब नशेडियों के साथ-साथ स्थानीय स्तर पर नशे के लिए नशेडियों एवं नशीले इंजेक्शन बेचने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इसी कड़ी में दो दिन पूर्व गिरफ्तार आरोपित महिला शबनम निशा पुत्री जसीम खान 25 वर्ष निवासी ग्राम बचरा पोड़ी थाना खड़गवां एमसीबी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि वह बिक्री के लिए किस किस को इंजेक्शन बेचती है। इसमें उसने देवनगर निवासी शाहिदा फातिमा का नाम भी बताया था।

पुलिस ने आरोपित महिला के बयान की पुष्टि होने पर ग्राम देवनगर निवासी शाहिदा फातिमा पति अब्दुल रहमान 35 वर्ष को भी धारा 29 नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद पुष्टि होने पर नशीले इंजेक्शन विक्री में शामिल अन्य आरोपितों की भी गिरफ्तारी संभव है। इस मामले में फरार आरोपित मंसूर अंसारी की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.