पुतले में भर दिए थे कंडोम आठ कांग्रेसियों पर केस दर्ज भ्रष्टाचार को लेकर किया था प्रदर्शन

बैतूल। सारणी नगरपालिका कार्यालय के सामने मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन किया था। उन्होंने पुतले में कंडोम भी भर दिए जो, जो पुतला दहन के दौरान सड़क पर बिखर गए। पुलिस ने बुधवार को आठ कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

यह प्रदर्शन ब्लाक कांग्रेस कमेटी सारणी के अध्यक्ष किशोर चौहान के नेतृत्व में किया गया था। इस दौरान जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष हेमंत वागद्रे भी मौजूद थे। इस दौरान भ्रष्टाचार के पुतले को जैसे ही जलाया, उसमें से बड़ी संख्या में भरे हुए कंडोम बिखर गए थे।

कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष मो. इलियास का कहना है कि हम सभी प्रदर्शन में व्यस्त थे। बच्चों से 300 रुपये में पुतला बनवाया गया था। इस मामले में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष चौहान ने थाना प्रभारी को आवेदन देकर किसी अन्य के द्वारा कांग्रेस की छबि धूमिल करने के लिए आपत्तिजनक सामग्री रखने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है।

इधर, सारणी थाना प्रभारी रत्नेश हिंगवे ने बताया कि ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर चौहान, जिला उपाध्यक्ष मो. इलियास, युवा कांग्रेस नगर अध्यक्ष गौतम नागले, नगरपालिका के नेता प्रतिपक्ष पिंटिश नागले, पंचू खान, राफे बक्श व दो आरोपितों के खिलाफ धारा 294, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.