रेलवे स्टेशन से नागपुर की महिला का पर्स चोरी करने वाला गिरफ्तार

उज्जैन। रेलवे स्टेशन पर 26 जून को ट्रेन का इंतजार करते हुए नागपुर की एक महिला सो गई थी। एक बदमाश ने महिला का पर्स चोरी कर लिया था। पर्स में दस हजार रुपये, सोने के जेवरात व मोबाइल रखा था। मंगलवार को बदमाश फिर वारदात को अंजाम देने के लिए आया था। जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि रानी पत्नी अंनत नांदेकर निवासी श्री अपार्टमेंट अयाेध्या नगर नागपुर महाराष्ट्र 26 जून को स्वजन के साथ महाकाल दर्शन करने के लिए उज्जैन आई थी। रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर वह ट्रेन का इंतजार करते हुए सो गई थी।

महिला का बैग उसके समीप ही रखा हुआ था। महिला की नींद खुली तो पर्स नदारद था। पर्स में सोने का मंगलसूत्र, पन्ना जड़ित अंगूठी, दस हजार रुपये व माेबाइल रखा हुआ था। महिला ने जीआरपी को शिकायत की थी। स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में चोर वारदात करते हुए नजर आ रहा था।

पुलिस ने उसकी पहचान संदीप महावर निवासी रतलाम के रूप में की थी। मंगलवार रात को वह फिर से चोरी करने के लिए उज्जैन आया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से रानी का पर्स, जेवरात व मोबाइल बरामद कर लिया। आरोपित ने रुपये खर्च कर दिए। पुलिस उससे अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ में जुटी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.