सीधी प्रकरण में आरोपित का घर ढहाने की मांग पर बोले गृहमंत्री नरोत्तम कानून के हिसाब से चलेगा बुलडोजर

भोपाल। सीधी जिले के एक गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्‍त आदिवासी युवक पर भाजपा नेता द्वारा लघुशंका करने के मामले में सियायत गरमा रही है। कांग्रेस समेत कुछेक अन्‍य विपक्षी दलों ने इस प्रकरण में आरोपित के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है। इस मामले में अब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

बुधवार सुबह न्‍यूज एजेंसी एएनआइ के साथ बातचीत में गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि घटना जब सामने आई, तो तुरंत कार्रवाई की गई। आरोपित (प्रवेश शुक्‍ला) को रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया। वह थाने में है। कानूनी कार्रवाई हुई, उस पर एनएसए लगेगा। कांग्रेस द्वारा आरोपित के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए नरोत्‍तम ने कहा कि कांग्रेस के हिसाब से बुलडोज़र नहीं चलेगा। कानून के हिसाब से बुलडोज़र चलेगा। अतिक्रमण होगा तो बुलडोज़र चलेगा। जहां भी अतिक्रमण होता है वहां कानून अपना कार्य करता है।

नरसिंहपुर में एक महिला को कार के बोनट पर घुमाने के मामले को लेकर नरोत्‍तम ने कहा कि वहां तीन जवानों को निलंबित कर दिया गया है। गुना में भी अतिक्रमण का विषय आया था, वहां पर भी पांच आरोपितों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.