Google ला रहा धमाकेदार फीचर! एंड्रॉइड यूजर्स को मिलने जा रही नई चीज, जानकर झूम उठेंगे आप भी

Whatsapp

Google बहुत जल्द नया फीचर जोड़ने जा रहा है, जिससे एंड्रॉइड यूजर्स की बल्ले-बल्ले हो जाएगी. जानकर आप भी झूम पड़ेंगे…

Google बहुत जल्द नया फीचर जोड़ने जा रहा है.लास्ट 15 मिनट की सर्च हिस्ट्री हो जाएगी गायब.गूगल के एंड्रॉइड ऐप में जल्द मिलेगा खास फीचर.नई दिल्ली. गूगल अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स पेश करता रहता है. इस साल गूगल ने कई मजेदार फीचर्स उतारे हैं. अब गूगल एक नया फीचर ला रहा है, जिसको जानकर आप झूम उठेंगे. नया फीचर आपके 15 मिनट के सर्च हिस्ट्री को हटाने का ऑप्शन देगा. टेक दिग्गज गूगल के आपकी सर्च हिस्ट्री के अंतिम 15 मिनट को अपने एंड्रॉइड ऐप से हटाने के लिए एक सुविधा जोड़ने की संभावना है. आइए जानते हैं इसके बारे में…

रिपोर्ट में हुआ यह खुलासा

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, एक्सडीए डेवलपर के पूर्व प्रधान संपादक मिशाल रहमान ने कहा कि उन्हें फीचर के बारे में बताया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फीचर को एंड्रॉइड ऐप पर आने में कुछ समय लगा है. गूगल ने सबसे पहले मई में गूगल आई/ओ में इस सुविधा की घोषणा की और यह जुलाई में गूगल के आईओएस ऐप में आया.

उस समय, गूगल ने कहा था कि वह 2021 में बाद में ऐप के एंड्रॉइड वर्जन पर आएगा, लेकिन किसी कारण से, कंपनी उस समय सीमा से चूक गई थी. गूगल ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया. टेक दिग्गज आपके सर्च हिस्ट्री में तीन, 18 या 36 महीने पुरानी चीजों को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक टूल भी प्रदान करता है.

इस दिन होगी Google I/O कॉन्फ्रेंस

आपको बता दें कि गूगल के सालाना डेवलपर कॉन्फ्रेंस का ऐलान हो गया है. Google I/O कॉन्फ्रेंस इस साल 11 मई 2022 को आयोजित हो रहा है. यह एक दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस होगा, जो कि 12 मई तक चलेगा. इसमें कई तरह के सत्र होंगे. हर सत्र में सॉफ्टवेयर से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. साथ ही सवाल और जवाब हो सकते हैं. इसके अलावा कुछ बड़े ऐलान संभव हैं.