उज्जैन के लक्ष्मी नगर में दामाद ने की ससुर की हत्या साले पर भी जानलेवा हमला

उज्जैन। लक्ष्मी नगर में ससुराल में रह रहे एक दामाद ने अपने ससुर व साले पर चाकू से हमला कर दिया। इससे ससुर की मौत हो गई, वहीं साला गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपित अपनी पत्नी से विवाद कर रहा था, जिस पर बीच-बचाव करने के लिए उसका ससुर व साला पहुंचे थे। इसी दौरान दामाद ने दोनों पर चाकू से वार कर दिए। आरोपित शुजालपुर का आदतन बदमाश है और फरारी काटने के लिए वह उज्जैन में अपने ससुराल में रह रहा था।

माधव नगर पुलिस ने बताया कि अशोक रायकवार ने अपनी पुत्री आरती का विवाह शुजालपुर निवासी सुरेश से किया था। सुरेश शुजालपुर का आदतन बदमाश है। उसने कुछ दिन पूर्व किसी व्यक्ति पर चाकू से हमला किया था। इस पर वहां की पुलिस उसे तलाश रही थी। पुलिस से बचने के लिए सुरेश अपने ससुराल में रह रहा था।

मंगलवार रात को सुरेश किसी बात पर अपनी पत्नी आरती से भी विवाद कर रहा था। शोर सुनकर बीच-बचाव करने के लिए उसका ससुर अशोक रायकवार तथा साला नरेंद्र पहुंचे थे। इसी दौरान सुरेश ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

यहां डॉक्टर ने अशोक को मृत घोषित कर दिया। वहीं नरेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक के स्वजन का कहना है कि सुरेश के साथ उसका एक साथी भी था। पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.