मुख्यमंत्री बोम्मई ने कर्नाटक मतदान से पहले की पूजा-अर्चना

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा ने बुधवार को शिवमोग्गा में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। पूर्व सीएम ने कहा- मैं कर्नाटक के सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे जल्द से जल्द मतदान करें। मुझे यकीन है कि वे भाजपा को वोट देने वाले हैं। विजयेंद्र को 40 हजार से ज्यादा वोट मिलने वाले हैं और भाजपा पूर्ण बहुमत से जीतेगी।साथ ही पूर्व सीएम येदियुरप्पा ने दावा किया कि मुझे 100 प्रतिशत यकीन है कि जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी और 75-80 प्रतिशत से अधिक जनता भाजपा का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 130-135 सीटों पर BJP की जीत होगी।

उन्होंने आगे कहा- हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा और हम सरकार बनाएंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है। राज्य में लोगों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी है और मैं आपको बता रहा हूं कि हम बहुमत हासिल करने जा रहे हैं। बता दें कि वोटिंग से पहले येदियुरप्पा अपने परिवार के साथ शिकारीपुरा में राघवेंद्र स्वामी मठ स्थित पैतृक मंदिर गए थे।साथ ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कर्नाटक चुनाव में वोट डालने से पहले कावेरी के गायत्री मंदिर में पूजा-अर्चना की।

इसके अलावा कर्नाटक के मंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने भी बेंगलुरु के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला और लोगों से वोट डालने का आग्रह किया। उन्होंने कहा- मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे आएं और मतदान करें। बताते चलें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह सात बजे से जारी है और शाम छह बजे तक वोटिंग होगी।
13 मई को होगी वोटों की गिनती

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.