अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटने से दो मासूमों की मौत, खेत में जुताई के बाद घर लौटते वक्‍त हुआ हादसा

जगदलपुर ।  छत्तीसगढ़ के बस्‍तर जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक ट्रैक्टर के पलट जाने से उसमें सवार 3 लोग घायल हो गए, वहीं उसकी चपेट में आने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर आ पहुंची। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भानपुरी भेज दिया है।

खेत में जुताई का काम खत्म कर घर लौटते वक्‍त हुआ हादसा

दरअसल, घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है। भानपुरी थाना प्रभारी किशोर केवट ने बताया कि गुरुवार शाम 5 बजे ग्राम कावड़गांव के सुखरु कोर्राम अपने खेत में ट्रैक्टर से जुताई का काम करा रहा था। जुताई वाले ट्रैक्टर में एक ही परिवार के सदस्य अपने ट्रैक्टर पर सवार होकर खेत में हल जोतने का काम कर रहे थे। खेत में जुताई का कार्य खत्म हो गया और सभी ट्रैक्टर में वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे। ट्रैक्टर में कुलु कश्यप (6 वर्ष), कंवल कोर्राम (7 वर्ष), राधे कोर्राम (8 वर्ष), हरि कोर्राम (20 वर्ष), हरजुन कोर्राम (25 वर्ष) सभी निवासी कांवड़गांव उसी ट्रैक्टर में बैठे थे।

ट्रैक्टर में सवार लोग वाहन की चपेट में आ गए

इसी दौरान खेत के भीतर ही वाहन चलते-चलते अनियंत्रित हो गया और पलट गया, जिसमें कुलु और कंवल ट्रैक्टर में दब गये और दोनों की मौत हो गई। वहीं अन्य ट्रैक्टर में सवार लोग ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। वाहन चालक सहित अन्य दो लोग पलटने के दौरान ट्रैक्टर से कूदने की कोशिश किए जिसकी वजह से उन्हें चोटें आई, लेकिन दो मासूम ट्रैक्टर में दबने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस को जानकारी दिया। जानकारी मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से अस्पताल तक पहुंचने के बीच ही मासूमों ने अपना दम तोड़ दिया। जबकि घायलों का भानपुरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करके एक व्यक्ति को डिमरापाल अस्पताल रेफर कर दिया गया था, जहां स्थिति खतरे से बाहर बताए जाने पर वे अपने घर वापस लौट गया है। इस घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल देखने को मिल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.