गजनी 2 के लिए आमिर खान और निर्माता अल्लू अरविंद साथ आ सकते है नजर

बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद से फिल्मों से दूर हैं। एक्टर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। वहीं, इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था। हालांकि इन फ्लॉप फिल्मों के अलावा एक्टर की सुपरहिट फिल्म गजनी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। एक बार फिर से एक्टर अपनी इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं।

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान इन दिनों, साउथ के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन के पिता और फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के साथ एक प्रोजेक्ट को लेकर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि निर्माता अल्लू अरविंद गजनी 2 को लेकर भी सोच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अल्लू अरविंद गजनी 2 के लिए संजय सिंघानिया के किरदार को तैयार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर जल्द ही मेकर्स ऐलान कर सकते हैं।

गजनी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल

जैसा कि सभी जानते हैं कि आमिर खान की फिल्म गजनी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने लोगों का काफी इंप्रेस किया था। इस फिल्म में आमिर खान संजय सिंघानिया के किरदार में नजर आए थे, तो वहीं इसमें एक्ट्रेस असिन ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी। आपको बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। साथ ही कई फैमिली फंक्शन और पार्टिज भी अटेंड करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.