धार जिले में अंधविश्वास में मां ने अपनी तीन बच्चियों की कर दी हत्या

धार ।  धार जिले के सरदारपुर के श्यामपुरा ठाकुर गांव में मंगलवार को मिले तीन बच्चियों के शव को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। बच्चियों की मां रजनी ने ही उनकी हत्या की थी। गांव में एक बच्ची का शव कुएं के पास और दो के शव कुएं के अंदर मिले थे। पुलिस के अनुसार महिला ने अंधविश्वास में उन्हें मौत के घाट उतार दिया। रजनी किसी तांत्रिक के संपर्क में थी, ग्रामीणों का कहना है कि वह मानसिक रूप से परेशान थी और अचानक गुस्से में आ जाती थी।

यह है पूरा घटनाक्रम

धार जिले के सरदारपुर के ग्राम श्यामपुरा ठाकुर में मंगलवार को तीन मासूम बालिकाओं के शव मिले थे। जिसमें एक बच्ची का शव कुएं के नजदीक मिला था, वहीं दो बच्चियों के शव कुएं में मिले थे। लड़कियों के साथ गई उनकी मां रजनी भी लापता थी, जिसे खोजने के लिए पुलिस ने देर रात तक कुएं को खाली करवाकर उसकी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद बुधवार सुबह वह टांडा खेड़ा गांव में मिल गई, उससे पूछताछ करने के लिए एसडीओपी रामसिंह मेडा सहित पुलिस बल वहां पहुंचा। जहां रजनी ने बताया कि उसने ही तीनों बच्चिों की हत्या की है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के अनुसार महिला ने अंधविश्वास के चक्कर में इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस पूरे मामले की सघनता से जांच पड़ताल कर रही है और शीघ्र ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.