महिला शिक्षिका की बीच सड़क पर युवक ने की पिटाई

जोधपुर। जोधपुर में सरेआम युवक की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया। वीडियो में बीच सड़क पर बेखौफ युवक एक महिला शिक्षिका की पिटाई करता दिख रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। घटना जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र की है।

दरअसल यहां इसरो संस्थान के पास एक बेखौफ बदमाश ने एक महिला शिक्षिका की सरेराह पिटाई कर दी और बिना डरे बड़े आराम से मौके से निकल गया। इस दौरान लोग तमाशा देखते रहे, लेकिन कोई भी महिला के बचाव में आगे नहीं आया।

महिला शिक्षिका बुधवार को स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी। इस दौरान एक बदमाश उसका पीछा करने लगा। उसने एक दो बार उसे टक्कर मारने का भी प्रयास किया। महिला घबरा गई और सड़क किनारे लगी एक सब्जी की दुकान के बाहर खड़ी हो गई। उसे लगा कि यहां भीड़भाड़ है तो वह यहां सुरक्षित रहेगी। इसके बाद भी बदमाश उसके पीछे आ गया। अपनी मोटरसाइकिल को स्टैंड पर लगाकर युवक महिला शिक्षिका की तरफ आया और पिटाई करने लगा। उसने शिक्षिका की स्कूटी भी लात मारकर गिरा दी। आसपास के लोग मूकदर्शक बने तमाशा देखते रहे कोई भी महिला के बचाव में आगे नहीं आया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.