कोलकाता पहुंचे अखिलेश ने भाजपा पर बोला हमला, सरकार संविधान और लोकतंत्र पर हमला रही 

कोलकाता । राष्ट्रीय स्तर पर एक गैर-कांग्रेसी विपक्षी मोर्चे की तैयारी होती दिखाई दे रही है। रिपोर्ट के मुताबिक समाजवादी पार्टी का दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कोलकता में होने जा रही है। इसी कड़ी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव दो दिनों के दौरे पर कोलकाता पहुंचे हैं। कोलकाता पहुंचते ही अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधकर कहा कि यह तैयारी है कि 2024 में यूपी में सपा ज्यादा सीटें कैसे जीते क्योंकि जिस तरह के हालात हैं, भाजपा लगातार संविधान, लोकतंत्र पर हमला कर रही है और विपक्ष की आवाज ना उठे उस आवाज को दबाने का काम कर रही है।
सपा नेता ने कहा कि यूपी में सपा के बहुत सारे विधायक, नेता झूठे मुकदमों में जेल में बंद हैं। भाजपा जिस दल से डर जाती है, तब उसके घर ईडी, सीबीआई भेज देती है। बताया जा रहा हैं कि अखिलेश पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात करने वाले हैं। इस मुलाकात के दौरान विपक्षी एकता की बात हो सकती है। सपा के एक नेता ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव और 2024 में लोकसभा चुनाव के लिए नीतियों और रणनीतियों पर चर्चा के लिए पार्टी 18 मार्च से कोलकाता में अपनी दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी आयोजित कर रही है।
सूत्रों ने कहा कि वह दोपहर में मौलाली युवा केंद्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। बनर्जी और यादव के बीच बहुत सौहार्दपूर्ण संबंध हैं। सपा प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री दोनों ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष के विचार से अपनी दूरी बनाए रखी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.