राघव चड्ढा बोले- ED का एक ही मकसद सिसोदिया को जेल में रखना

चड्ढा ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि भाजपा का मकसद आम आदमी पार्टी को खत्म करना है। इस कड़ी में उसने आप नेताओं पर फर्जी केस करके उन्हें जेल में बंद करने की एक बदले की राजनीति शुरू की है।

आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए बदलाव की राजनीति करने की नसीहत दी है। आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा का कहना है कि ईडी का एक ही मकसद है कि कुछ भी करके मनीष सिसोदिया को जेल में रखा जाए। ईडी ने रिमांड में लेकर मनीष सिसोदिया से सात दिनों में महज 15 घंटे पूछताछ की और मात्र तीन गवाहों से उनका आमना-सामना कराया। इससे साफ है कि ईडी के पास मनोहर कहानियों के अलावा मनीष सिसोदिया के खिलाफ रत्ती भर भी सबूत नहीं है।

चड्ढा ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि भाजपा का मकसद आम आदमी पार्टी को खत्म करना है। इस कड़ी में उसने आप नेताओं पर फर्जी केस करके उन्हें जेल में बंद करने की एक बदले की राजनीति शुरू की है। सीबीआई-ईडी के पास मनीष सिसोदिया के खिलाफ मनगढ़ंत कहानियों के अलावा रत्ती भर भी सबूत नहीं है। इस मामले में न केस है, न मेरिट है, न एविडेंस और न तो कोई साक्ष्य है। सीबीआई-ईडी को कुछ नहीं मिला है। मोटे तौर पर किसी भी केस के लिए चार-पांच पदार्थ चाहिए होते हैं।

उन्होंने कहा कि सीबीआई की पूछताछ के बाद कोर्ट मनीष सिसोदिया को बेल देने जा रहा था। सिसोदिया को कोर्ट से राहत न मिल जाए, इसीलिए ईडी को लाकर भाजपा ने उनको गिरफ्तार करा लिया और पिछले सात दिनों से अपने मुख्यालय पर रखा हुआ है। ईडी ने रिमांड लेते वक्त कहा था कि मनीष सिसोदिया से बड़े गंभीर सवाल पूछने हैं। गवाहों से मनीष सिसोदिया का सामना करवाना है। इसके लिए 10 दिन की रिमांड चाहिए। कोर्ट ने ईडी की बात मान ली और 10 दिन की जगह सात दिन की रिमांड दे दी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.