शादी के बंधन में बंधीं ‘फोर मोर शॉट्स’ फेम मानवी गगरू

अभिनेत्री मानवी गगरू शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता और कॉमेडियन कुमार वरुण के साथ शादी की है। अभिनेत्री ने शादी तो खुलासा खुद सोशल मीडिया पर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण के साथ अपनी शादी की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें साझा की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मानवी ने अचानक अपनी शादी की तस्वीरें साझा कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। अभिनेत्री की शादी की तस्वीरें देख सभी फैंस चौक गए हैं। दरअसल, मानवी ने वरुण के साथ साधारण तरीके से शादी की है। कपल की शादी एक नीचे समारोह थी। शादी में दोनों के परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए मानवी ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में आज 23 फरवरी 2023 की इस पलिंड्रोम इस तारीख पर हमने इसे आधिकारिक कर दिया है।’ शादी की तस्वीरों में मानवी सुर्ख लाल कलर की साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं वरुण ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है, जिसमें वह हैंडसम नजर आ रहे हैं।

मानवी और वरुण की शादी की बात सामने आने पर फैंस बहुत खुश हैं। कपल की शादी की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। अब उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे के साथ शादी कर ली है। तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.