बिग बॉस 16 के इन कंटेस्टेंट्स ने ‘लॉक अप 2’ को किया रिजेक्ट

बिग बॉस 16 जैसे ही खत्म हुआ वैसे ही कंगना रनोट के विवादित रियलिटी शो लॉक अप के सीजन 2 की सुगबुगाहट शुरू हो गई। शो में कंटेस्टेंट्स और जेलर के नाम को लेकर चर्चा तेज हो गई है। फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं ये जानने के लिए कि इस बार कंगना अपने अत्याचारी खेल में किसे टॉर्चर करने वाली हैं। हालांकि निर्माताओं की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कयासों के दौर जारी हैं।

जल्द शुरू होगा लॉक अप सीजन 2

माडिया रिपोट्स के मुताबिक निमृत कौर अहलूवालिया, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और सुम्बुल तौकीर खान सहित बिग बॉस 16 के कई टॉप कंटेस्टेंट्स को लॉक अप के अपकमिंग सीजन में पार्ट लेने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सुम्बुल और निमृत दोनों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे शो नहीं कर रहे हैं। जैसा कि वे अभी-अभी बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं और दोनों ही अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

लॉक अप 2 में नहीं हैं सुम्बुल और निमृत

फिल्मी बीट से बात करते हुए, सुम्बुल ने कहा, ‘मैं अभी 4 महीने एक घर में बंद रहने के बाद बाहर आईं हूं, मैं फिर से ऐसा क्यों करना चाहूंगी, यह पहली बात है लेकिन अभी तक इस तरह का कोई ऑफर भी नहीं आया है। मैं अब थोड़ी देर के लिए खुले आसमान को देखना चाहती हूं।’ टेली चक्कर के साथ इंटरव्यू में, निमृत ने भी स्पष्ट किया कि वह लॉक अप 2 में भाग नहीं ले रही हैं। जब उनसे संपर्क किए जाने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता यार, यह आप ही हैं जो मुझे बता रहे हैं कि मैंने मना कर दिया है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है।’

अर्चना भी कर चुकीं हैं इनकार

अर्चना गौतम भी बहुत पहले ही कंगना रनोट का ये शो करने से मना कर चुकीं हैं। उनका कहना तो ये था कि अगर बिग बॉस के बाद फिर ऐसा ही शो किया, तो मेरा मानसिक संतुलन खराब हो जाएगा। बता दें कि मार्च मिड तक लॉक अप की शुरुआत हो जाएगी और इस बार भी इसे कंगना रनोट ही होस्ट करती नजर आएंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.