कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर… दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत

कटनी। कटनी के एनएच पर मोटर साइकिल सवार लोगों को कार चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में मोटरसाइकिल में सवार नोनिया करोंदिया थाना अमदरा क्षेत्र निवासी दादा दादी और उनके नाती की मौके पर ही मौत हो गई। कटनी मैहर मार्ग पर केलवारा कला के पास एनएच पर मोटर साइकिल सवार एक परिवार को कार चालक ने टक्कर मार दी।

दुर्घटना में मोटरसाइकिल में सवार नोनिया करोंदिया थाना अमदरा क्षेत्र निवासी दादा दादी और उनके नाती की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस कार की तलाश कर रही है और मृतकों के शव जिला अस्पताल में पीएम को भेजे गए हैं।

रिश्तेदारी में खोहरी गांव गए थे

नोनिया करौंदिया थाना अमदरा निवासी राजकुमार पिता हरकेश पटेल 50 साल अपनी पत्नी पूनिया पटेल 45 वर्ष और नाती देव पटेल तीन साल के साथ रिश्तेदारी में खोहरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने सोमवार की सुबह मोटरसाइकिल से निकले थे। जैसे ही उनका वाहन कुठला थाना के केलवारा कला के पास पहुंचा, सड़क पार करते समय सामने से आ रही एक कार ने उनको जोरदार टक्कर मार दी और भाग निकला।

जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया

दुर्घटना में गंभीर रूप से तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर जांच के बाद चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लिए हैं और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही कार की तलाश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.