1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर उनका एक बयान चर्चा में है. पूर्व विधायक ने भगवानों के जन्म को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा, एक-दो को छोड़, सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए.

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम मुरादाबाद में आयोजित अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने मंच से समाज के लोगों को संबोधित करते हुए ये बयान दिया.

संगीत सोम ने क्या कहा?

संगीत सोम ने कहा, जब से देश आजाद हुआ है, क्षत्रिय समाज का इतिहास बदलने का काम किया गया है, क्योंकि आप सब जानते हैं कि कांग्रेस सरकारों में एचआरडी मिनिस्टर कौन होते थे? उन्होंने पूरे के पूरे इतिहास को बदलने का काम किया है.

उन्होंने आगे कहा, मैं बताना चाहता हूं, अगर क्षत्रिय समाज का इतिहास किताब से निकाल दिया तो 2 पन्नों का इतिहास नहीं बचता है, अरे ये तो वो समाज है अगर भगवान रामचंद्रजी को भी जमीन पर आकर लड़ना था, समाज में सुधार करना था, तो वो एक क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए, ये वो समाज है. बीजेपी नेता ने आगे कहा, जितने भी भगवानों को धरती पर आना पड़ा उन में से अगर एक या दो को छोड़ दें तो सब क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए हैं. यही इस समाज की खूबसूरती है.

वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले संगीत सोम का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो एक अधिकारी को धमका रहे थे. उनके इस वायरल वीडियो में सुनाई दे रहा था कि उन्होंने अधिकारियों को जनता से पिटवाने की धमकी दी. इस वीडियो के सामने आने के बाद रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर कहा, हमने तो सुना है, जनता कह रही है, काम तो दरअसल बीजेपी सरकार नहीं कर रही है. ये बीजेपी की पुरानी आदत है कि जब जनता आक्रोश से भरकर उनके दरवाजे पर पहुंच जाती है तो वो अपनी नाकामी का ठीकरा अधिकारियों के सिर पर फोड़ देते हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.