फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट – सॉरी पापा मैं हार गई

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैरी आत्महत्या का कारण मेरे पति ,जेठ, नंद और सास हैं। मुझे पति बहुत मारते हैं सॉरी पापा में हार गई विवाहिता ने सुसाइड नोट अपने पैर पर लिखा है, मायके पक्ष ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि बोरदेही थाना इलाके की यह घटना है यहां पर विवाहिता ने आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने से पहले उसने पैरों पर सुसाइड नोट लिखा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है बोरदेही पुलिस का कहना है कि विवाहिता शिवानी का फांसी पर लटका हुआ शव मिला है। परिजन उसे फांसी से उतारकर अस्पताल लाए थे। यहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया, इस मामले में एसडीओपी जांच कर रहे हैं फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें कि शिवानी की शादी 5 महीने पहले ही राजकुमार के साथ बासन्या में हुई थी, ससुराल में दहेज को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। मृतका के पिता राजकुमार पंडोल का कहना है कि उसकी बेटी का फोन आया था कि उसे पीटा जा रहा है 8 बजे बासान्या पहुंचे तो बेटी नाले के पास मिली जिसे उसकी ननंद ,जेठानी और पति ने पकड़ रखा था। मैं उसे वापस मायके ला रहा था लेकिन उन्होंने बाइक से उतार लिया इसके बाद गांव के कुछ लोग बोले हम समझा लेंगे इस वजह से मैं वापस आ गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.